बाबा इंटरनेशनल स्कूल में आयुषी ने मारी बाजी,शत प्रतिशत रहा परीक्षाफल

बिल्सी: आज सीबीएसई 10वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। जिसमें एक बार फिर सफलता का परचम लहराते हुए बाबा इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थियों ने बाजी मार ली।विद्यालय का परीक्षाफल शतप्रतिशत रहा । विद्यालय की मेधावी छात्रा आयुषी माहेश्वरी ने 95.4% अंकों के साथ स्कूल टॉपर बनने का गौरव हासिल किया है। आर्यन भारद्वाज ने 93.8% अंक प्राप्त कर दूसरा स्थान, सोनम वार्ष्णेय ने 93.4% अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान, फरहान हुसैन ने 93.2% प्राप्त कर चौथा स्थान एवं औरभरि शर्मा,कीर्ति शंखधार एवम कृति वार्ष्णेय ने 93% अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से विद्यालय में पांचवा स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के मेधावी विद्यार्थियों कनिका गुप्ता,उमंग माहेश्वरी ,इशिका रघुवंशी ,तपिश उपाध्याय ,निखिल सिंह,कवि गुप्ता,अदिति शर्मा,निकुंज वार्ष्णेय ,राघव वाहेती एवम् राजदीप मिश्रा ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किये ।
विद्यालय के चेयरमैन नरेन्द्र बाबू वार्ष्णेय, डायरेक्टर अनुज वार्ष्णेय एवम प्रधानाचार्या रूपा माहेश्वरी ने बच्चों को मिठाई खिलाकर बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।
विद्यार्थियों ने कहा कि इस कोरोना काल में उनके सपनों को उड़ान मिली है। अब आगे का रास्ता तय करना है और बेहतर भविष्य गढ़ना है। उन्होंने अपनी सफलता के लिए माता-पिता, विद्यालय और शिक्षकों का आभार जताया।
विद्यालय चेयरमैन नरेन्द्र बाबू वार्ष्णेय ने कहा कि कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। जरुरत है उन्हें उचित मार्गदर्शन की। जिसमें बाबा इंटरनेशनल स्कूल महती भूमिका निभा रहा है। उन्होंने स्कूल की इस सफलता के लिए स्टॉफ, स्कूल के अध्यापकगणों की कड़ी मेहनत, छात्रों की लगन और अनुशासन के साथ साथ अभिभावकों के सहयोग को श्रेय देते हुए सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दी और बेहतर भविष्य की कामना की।
डायरेक्टर अनुज वार्ष्णेय ने बताया कि उनका उद्देश्य शिक्षा के लिए बेहतर मापदंड स्थापित करना है जिससे बच्चों में हर चुनौती का सामना करने का आत्मविश्वास पैदा हो और स्कूल के शिक्षा स्तर की गुणवत्ता को कसौटी पर परखा जा सके। बच्चों ने सीबीएसई परीक्षा परिणामों में उत्कृष्ट अंक पाकर अध्ययन में अपनी प्रतिभा सिद्ध की है। उन्होंने विद्यार्थियों को विषयों को गहनता से समझने व अधिक अंक अर्जित करने हेतु शुभाशीष दिया।
विद्यालय प्रधानाचार्या रूपा माहेश्वरी ने सभी विद्यार्थियों एवं शिक्षकों को उत्तम परीक्षा परिणाम के लिए बधाई दी और कहा कि हमारे विद्यार्थियों ने इस वर्ष भी अच्छा प्रदर्शन कर उत्कृष्ट अंक अर्जित किए हैं। स्कूल के रिजल्ट से बहुत खुश हूँ। बच्चों के साथ अभिभावक और शिक्षकों ने काफी मेहनत की है़। ऐसा रिजल्ट एक टीम वर्क से संभव हो पाया है़। मेरी ओर से बच्चों के साथ-साथ अभिभावकों और शिक्षकों को बहुत बहुत बधाई़।
प्रशासक उत्कर्ष सक्सेना ने विद्यालय के उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम एवं इस कामयाबी के लिए सभी बच्चों को बधाई दी, जिन्होंने अपनी मेहनत एवं लगन से उत्कृष्ट अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा स्कूल के बेहतर परिणाम के लिए सभी को बधाई। सभी की मेहनत से बेहतर रिजल्ट संभव हो सका है। भविष्य में इससे भी बेहतर परिणाम करने की कोशिश की जायेगी।
इस अवसर पर समस्त बाबा परिवार मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपीराइट अधिनियम के अनुसार इस न्यूज़ पोर्टल का कंटेंट कॉपी करना गैरकानूनी है