अपनी मांगों को लेकर शिक्षकों ने सांसद को सौंपा मांगपत्र ।

बदायूँ-
एनआईओएस डीएलएड डीएलएड शिक्षक संघ बदायूँ ने स्काउट गाइड भवन में बैठक कर आगामी शिक्षक पात्रता परीक्षा व शिक्षक भर्ती के लिए रणनीति बनाई । बैठक को सम्बोधित करते हुए बतौर मुख्यातिथि बरेली मण्डल महासचिव शीराज़ अहमद ने शिक्षकों के एकजुटता पर जोर देते हुए शिक्षकों को संगठित होने की बात कही । वहीं बदायूँ जिलाध्यक्ष खलीक खान ने कहा कि जिले में संगठन ब्लॉक स्तर तक सक्रियता से कार्य कर शीर्ष नेतृत्व का सहयोग करेगा ।

वरिष्ठ उपाधयक्ष हसन रशाद ने सभी सदस्यों में जागरूकता का प्रसार कर संगठन की मजबूती पर बल दिया।
संगठन की महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्षा शबनम कुरैशी ने जनपद में सभी महिला शिक्षिकाओं को संगठन से जोड़कर महिलाओं को अग्रणी भूमिका निभाने की बात कही ।
बैठक के बाद एनआईओएस डीएलएड शिक्षकों ने यूपी टेट तथा शिक्षक भर्ती में शामिल करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन सांसद संघमित्रा मौर्य को ज्ञापित किया । मांगपत्र में शिक्षकों ने कहा है कि यूपी के एनआईओएस डीएलएड शिक्षकों को भी यूपी टेट व शिक्षक भर्ती में शामिल किया जाए । इस दौरान ज़िला महासचिव आकाश शाक्य ,जिला महामंत्री प्रमोद कुमार , जिलामंत्री आरिफ हुसैन , सचिव सीमा रानी , अनम , उपाध्यक्ष महजबीं , उपाध्यक्ष मुस्लिम अंसारी अतुल वार्ष्णेय मीडिया प्रभारी, उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा सहित अन्य शिक्षक – शिक्षिकाएं उपस्थित रहीं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपीराइट अधिनियम के अनुसार इस न्यूज़ पोर्टल का कंटेंट कॉपी करना गैरकानूनी है