नरैनी चौराहे पर जल्द ही बनेगी नरैनी पुलिस चौकी

बिल्सी-
आज उपजिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने नरैनी पहुंच कर ग्राम सभा की भूमि पर बने खंडहर का निरीक्षण किया और उसमें पुलिस चौकी खोलने का आश्वासन भी दिया। शनिवार को जिलाधिकारी कुमार प्रशांत इस्लामनगर से वापस लौटते समय एसडीएम आर बी सिंह एवं पुलिसक्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के साथ नरैनी चौराहे पर पहुंचे। ग्राम सभा की खाली पड़ी जमीन का मुआयना किया। पुलिस चौकी खोलने के लिए जमीन उपयुक्त लगी।पुलिस चौकी खुलने से आसपास के गांव के लोगों को इससे बहुत लाभ मिलेगा।
नरैनी चौराहे पर पुलिस चौकी खुलने से आसपास के क्षेत्र में होने वाली घटनाओं पर नकेल कसी जा सकेगी और होने वाली अप्रिय घटनाओं पर शिकंजा कसा जा सकेगा। उपजिलाधिकारी आर बी सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी महोदय द्वारा जगह का निरीक्षण किया जा चुका है उन्होंने जल्द ही चौकी खोलने का आश्वासन भी दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि
बिजनौर बदायूं हाईवे पर स्थित नरेनी चौराहे के निकट आए दिन मार्ग दुर्घटनाओं के अलावा आपराधिक घटनाएं होती रहती हैं कभी कभी पुलिस के समय पर ना पहुंचने के कारण मार्ग दुर्घटनाओं में घायल हो जाने वाले व्यक्तियों की मौत भी हो जाती है। इस चौराहे पर पुलिस चौकी की स्थापना हो जाती है तो आम जनता को काफी सहूलियत मिलेगी साथ ही पुलिस प्रशासन को भी राहत मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपीराइट अधिनियम के अनुसार इस न्यूज़ पोर्टल का कंटेंट कॉपी करना गैरकानूनी है