पुलिस ने एक और हत्यारोपी गिरफ्तार कर जेल भेजा

(07बीडीएन-31)

बिल्सी। थाना क्षेत्र के गांव धनौली में पिछले दिनों बाल्मीकि समाज के दो पक्षों में भूमि विवाद को लेकर विवाद हो गया। जिसमें एक घायल युवक अभिषेक की इलाज के दौरान बरेली में मौत हो गई। के बाद पुलिस ने मारपीट की रिपोर्ट को हत्या में तरमीम कर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। जिसमें आज थाना पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। एसआई रामौतार सिंह ने बताया कि क्षेत्र के गांव धनौली में दो जुलाई को बाल्मीकि समाज के दो पक्षों में जमीन को लेकर हुए झगड़े में युवक अभिषक को लोहे की राड से सिर पर प्रहार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। जिसने चार दिन बाद छह जुलाई को बरेली के राममूर्ति मेडीकल कालेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिसमें रामतीर्थ की ओर से थाना पुलिस ने मारपीट की रिपोर्ट को हत्या में तरमीम की। आज शुक्रवार को एक अभियुक्त गांव निवासी करन पुत्र अजयपाल घंघौसी से नागरझूना जाने वाले रास्ते पर बने यात्री शेड के पास से मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इसके अलावा गांव खैरी निवासी अभियुक्त भगवानस्वरूप पुत्र गंगाप्रसाद को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

(07बीडीएन-32)
प्रधानमंत्री को संबोधित बधाई पत्र एसडीएम को सौंपा
बिल्सी। आज शुक्रवार को विश्व हिंदू महासंघ द्वारा उपजिलाधिकारी संजय कुमार सिंह को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित रामलला मंदिर का भूमि पूजन कर शिलान्यास करने की खुशी में आभार व्यक्त करते हुए बधाई पत्र सौंपा। जिला प्रवक्ता ठाकुर बलभद्र सिंह ने कहा दोनों की भव्य दिव्य ऐतिहासिक धरोहर के लिए हमें भी पुण्य कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ। सदियों से चले आ रहे समस्त विघ्नों को दूर कर हिंदुत्व संस्कृति को विजय दिलाकर पूर्वजों के स्वप्न को साकार किया है। राम मंदिर के लिए अपना सब कुछ समर्पित करने वालों के लिए सच्ची श्रद्धांजलि देने का कार्य किया। विश्व हिंदू महासंघ परिवार सदैव इसका ऋणी रहेगा। इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोरक्षा प्रकोष्ठ मोहन गुप्ता, दुर्गेश शर्मा, चौधरी होशियार सिंह, हिमांशु सिंह, रजनीश गुप्ता, चंद्र सक्सेना आदि मौजूद रहे।

घर के बाहर खड़ी साइकिल चुरा ले गया चोर
बिल्सी। नगर के मोहल्ला संख्या दो से आज चोर घर के बाहर खड़ी एक साइकिल को चुराकर ले गया। जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी है। मिली जानकारी के मुताबिक नगर के मोहल्ला संख्या दो कोटरा निवासी मनोज शर्मा पुत्र रामेश्वर प्रसाद के घर के गेट पर खड़ी साइकिल को आज कोई चोर चुराकर ले गया। मनोज ने बताया कि मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा जा रहा है। यदि किसी में कैमरे में इसका पता चलता है,चोर को पकड़ कर पुलिस को सौंपा जाएगा। उन्होने इसकी सूचना थाना पुलिस भी दे दी है।

12 घंटे ठप रही साहबगंज की बिजली आपूर्ति
बिल्सी। नगर के मोहल्ला संख्या आठ सहकारी गोदाम के निकट लगा 400 केवीए के ट्रांसफार्मर में अचानक आएं फाल्ट से इस मौहल्ले की बिजली आपूर्ति करीब 12 घण्टे से अधिक तक पूरी तरह ठप रही। जिसके कारण लोगों को गर्मी में काफी परेशान होना पड़ा। साथ ही तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जानकारी के मुताबिक आज शुक्रवार की सुबह छह बजे यहां लगे ट्रांसफार्मर में अचानक फाल्ट आ गया। जिसके कारण नगर के मोहल्ला साहबगंज की बिजली आपूर्ति पूरे दिन ठप रही। इस दौरान लोगों को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यहां तक लोगों के मोबाइल फोन भी डाउन होकर बंद हो गए थे। साथ ही पीने के पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा। इधर जेई धर्मात्मा कुमार ने बताया कि टीएफ में आएं फाल्ट को ठीक कर आपूर्ति सुचारु कर दी गई है।

टीम ने 40 संदिग्ध लोगों के लिए सैंपल
बिल्सी। पिछले दिनों नगर के मोहल्ला छह निवासी एवं सीएचसी पर तैनात महिला स्वास्थ्य कर्मी के बेटे एवं क्षेत्र के दीननगर शेखपुर गांव के तीन लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद आज शुक्रवार को स्वा्स्थ्य विभाग की टीम ने आज यहां सीएचसी पंंहुच कर 40 संदिग्ध लोगों के सैंपल लिए है। सीएचसी के प्रभारी डा.गौरव वर्मा ने बताया कि जिस क्षेत्र में लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है,उस क्षेत्र के लोगों को लगाताक सैंपल जांच को भेजे जा रहे है। साथ ही सैंपल देने वाले लोगों से होम क्वारटाइंन रहने की सलाह भी दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपीराइट अधिनियम के अनुसार इस न्यूज़ पोर्टल का कंटेंट कॉपी करना गैरकानूनी है