सुशांत की आखिरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, फैंस के प्यार से टूटा यह रिकॉर्ड

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई. रिलीज होते ही इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए, फिल्म को IMDB पर 10/10 रेटिंग मिली है, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है. इसके साथ ही सुशांत के फैंस ने ट्विटर पर #DilBecharaCreatesHistory ट्रेंड भी चलाया हुआ है.
सुशांत की फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ सफलता देखकर यूजर ने इस हैशटैग से ट्वीट करना शुरू कर दिया, फिलहाल #DilBecharaCreatesHistory ट्वविटर पर 4000 ट्वीट्स के साथ 17वें नंबर पर है. सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को लेकर उनके फैंस बहुत ही इमोशनल हैं. फिल्म को कल शाम 7:30 बजे रिलीज होना था लेकिन लोगों की भावनाओं का ध्यान रखते हुए इसे समय से आधा घंटा पहले ही रिलीज किया गया था. रिलीज होते ही जिस प्लेटफॉर्म पर फिल्म रिलीज होनी थी वह हैवी ट्रैफिक के चलते क्रैश हो गई, साथ ही जिस एप पर फिल्म को रिलीज किया गया इसके अलावा मूवी नॉनसब्सक्राइब्रर्स के लिए मुफ्त रखी गई है ये सुशांत को पर्दे पर आखिरी बार देखने की चाहत थी कि फिल्म को बहुत प्यार मिल रहा है. सुशांत के फैंस जानते हैं कि कि अब उन्हें कभी अपने चहेते स्टार की किसी फिल्म का इंतजार नहीं रहेगा, शायद इसी वजह से पहली बार किसी फिल्म को IMDB पर भी पूरी रेटिंग दी गई, माना जा रहा है कि यह सुशांत के प्रति एक तरह की श्रद्धांजलि है, हालांकि बाद में यह रेटिंग 9.8 हो गई है. गौरतलब है कि सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा कमल हासन और आर माधवन की 2003 में आई तमिल फिल्म अंबे सिवम को पीछे छोड़ते हुए IMDB की टॉप रेटेड इंडियन मूवीज की लिस्ट में पहले नंबर पर पहुंच गई है.
इसके अलावा सोशल मीडिया पर सुशांत की फिल्म के चर्चे रहे, फैंस ने अपने प्यारे एक्टर के लिए बहुत इमोशनल ट्वीट किए हैं. एक यूजर ने IMDB की 10/10 रेटिंग का फोटो शेयर किया, तो वहीं एक फैन ने सुशांत के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा,’ आशा है कि अब आप स्वर्ग में शांति से हैं.हम आपको बहुत याद करते हैं सुशांत. सुशांत की फिल्म दिल बेचारा का एक डायलॉग जो कि फैंस के बीच बहुत ही पाप्युलर हो रहा है वह यह है कि,’ मैं अपनी अंतिम यात्रा में जाना चाहता हूं’, चूंकि अब सुशांत इस दुनिया में नहीं है इसलिए फैंस उनके फिल्म में बोले गए इस डायलॉग को सुनने के बाद बहुत ही इमोशनल हो रहे हैं. एक और यूजर ने ट्वीट किया कि, ‘आंसू भी आपको वापस नहीं ला सकते.., सच्चे सितारे…, आपकी जगह कोई नहीं ले सकता….’
ऑफिसियल ट्रेलर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: कॉपीराइट अधिनियम के अनुसार इस न्यूज़ पोर्टल का कंटेंट कॉपी करना गैरकानूनी है